तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या शेट्टी गिरफ्तार, अमीर दोस्त के घर से 1 किलो सोना चोरी करने का आरोप

इंडियन पोस्टल डिपार्टमेंट से रिटायर प्रसाद बाबू ने घर से 150 तोला सोने के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल की और सौम्या शेट्टी (Soumya Shetty News) को अरेस्ट किया है.

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Soumya Shetty in News: पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या शेट्टी को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सौम्या शेट्टी (Soumya Shetty) को विशाखापट्टनम की पुलिस ने चोरी के आरोप में अरेस्ट किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या शेट्टी (Soumya Shetty Arrest) पर अपनी एक दोस्त के घर से गोल्ड ज्वेलरी चोरी करने का आरोप है. सौम्या से जुड़ी यह खबर सामने आने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस हैरान हैं.

1 किलो सोने की हुई है चोरी

दरअसल, इंडियन पोस्टल डिपार्टमेंट से रिटायर प्रसाद बाबू ने घर से 150 तोला सोने के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल की और सौम्या शेट्टी (Soumya Shetty News) को अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाले शख्स प्रसाद बाबू की बेटी मोनिका, सौम्या की दोस्त थीं. और दोस्त से मिलने के लिए सौम्या अक्सर ही उनके घर जाती थीं. पुलिस के मुताबिक, सौम्या ने मौका मिलने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मोनिका के परिवार को जैसे ही ज्वेलरी के चोरी होने की जानकारी मिली, उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

चोरी के बाद भाग गई थीं गोवा

पुलिस के मुताबिक, शिकायत दर्ज होने के बाद उन्होंने फॉरेंसिक जांच में कुछ फिंगरप्रिंट और सीसीटीवी फुटेज लिए थे. जिसके बाद शक के दायरे में आए लोगों से पूछताछ की गई थी. इन्हीं लोगों में सौम्या (Soumya Shetty Instagram) का नाम भी था. सौम्या ने पूछताछ के बाद चोरी करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस का कहना है कि चोरी के बाद सौम्या गोवा चली गई थीं और वहां मौज कर रही थीं. पुलिस ने सौम्या से कुछ सोना बरामद भी किया है, और फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment