बीजेपी नेता नवनीत राणा ने 15 सेकंड के लिए पुलिस हटाने की बात कही, औवेसी बोले… हम नही डरते

Asaduddin Owaisi Vs Navneet Rana: अमरावती की भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा की बातो का AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है। नवनीत ने हैदराबाद में पार्टी प्रमुख औवेसी एवं उनके भाई अकबरुद्दीन को लेकर कहा था कि यदि 15 सेकंड के लिए पुलिस ड्यूटी से हट जाए तो इन…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Asaduddin Owaisi Vs Navneet Rana: अमरावती की भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा की बातो का AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है। नवनीत ने हैदराबाद में पार्टी प्रमुख औवेसी एवं उनके भाई अकबरुद्दीन को लेकर कहा था कि यदि 15 सेकंड के लिए पुलिस ड्यूटी से हट जाए तो इन दोनो भाई का पता नही चलेगा कि वो कहा से आए और कहा गए।

1 घंटे का समय ले, हमे डर नही – औवेसी

नवनीत की इन बातो पर असदुद्दीन औवेसी ने भी जवाब देकर कहा कि वो पीएम मोदी से कह रहे है कि आप 15 सेकंड दें। 15 सेकंड नहीं यद्यपि 1 घंटे का समय ले। पीएम के पास ये अख्तियार है, हम तैयार है, हम डरने वाले नही है। हमको यह देखना है कि आपके अंदर कितनी इंसानियत जिंदा है। हमे बता दें कि कहां आना है तो हम आ जायेंगे।

नवनीत पर सख्त करवाही हो

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान का कहना है कि नवनीत की ये बाते संकेत देती है कि वो अमरावती के इलेक्शन को हार रही है। वारिस उन पर इलेक्शन कमीशन एवं पुलिस के द्वारा कठोर एक्शन की भी डिमांड करते है। वारिस के मुताबिक नवनीत जाना चुकी है कि वो अमरावती के इलेक्शन को हार रही है और उनको झटका लगने के कारण वो इस तरह की बाते करने लगी है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

इस मामले में पुलिस और इलेक्शन कमीशन एक्शन क्यों नही ले रहे है? कठोर एक्शन होना चाहिए, वो (बीजेपी) ध्रुवीकरण, सांप्रदायिक द्वेष निर्मित करने के प्रयास करने में लगे है।

बीजेपी नेता समाज में जहर घोल रहे – चव्हाण

इसके बाद महाराष्ट्र के भूतपूर्व सीएम एवं कांग्रेसी नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने भी भाजपा के ऊपर समाज में द्वेष पैदा करने के आरोप लगाए है। उनके अनुसार यह लोग समाज में जहर घोलने का काम करने में लगे है। भाजपा के सभी लीडर्स इलेक्शन में ऐसे काम कर रहे है।

हैदराबाद चुनाव प्रचार में गई नवनीत

नवनीत राणा द्वारा हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पक्ष में प्रचार के समय ये विवादपूर्ण बात कही गई थी। इस बार चुनावी में भाजपा के तरफ से हैदराबाद में 4 बार सांसद रहे एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन औवेसी के सामने माधवी लता खड़ी हुई है। साल 2004 से ही औवेसी हैदराबाद की सीट पर इलेक्शन जीतते आए है।

पहले भी नवनीत ने विवादित बाते कही

बीजेपी ने लोकसभा इलेक्शन को लेकर नवनीत राणा को अमरावती से प्रत्याशी के साथ ही गुजरात का स्तर प्रचारक भी रखा है। 5 मई को गुजरात में कैंपेनिंग के समय उनका कहना था कि जिसको जय श्री राम नही कहना हो वो पाकिस्तान जा सकता है। यह हिंदुस्तान है और यहां पर रहने के लिए जय श्री राम कहना ही होगा।

यह भी पढ़े:- टी20 विश्व कप हिस्ट्री में सबसे ज्यादा 200+ करने वाली टीम…, कभी विजेता भी नहीं बन पाई

अकबरुद्दीन ने 15 मिनट का टाइम मांगा था

असद्दुदीन औवेशी के छोटे भाई और एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन औवेसी ने साल 2013 ने 15 मिनट तक पुलिस हटाने की बात कही थी। उनके मुताबिक, यदि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटाया जाए तो हम 25 करोड़ लोग 100 करोड़ हिंदुओं को मिटा देंगे। दुनिया उसी को डराती है जो डरता है। दुनिया उसी से डरती है जोकि डराना चाहता है। वो (RSS) हम लोगो से नफरत करते है चूंकि वो 15 मिनट तक भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकेंगे।

इसके बाद अकबरुद्दीन को 8 जनवरी 2013 को “देशद्रोह एवं राष्ट्र के खिलाफ लड़ाई छेड़ने” के आरोप में अरेस्ट भी किया गया। फिर वो 40 दिनों तक जेल में भी बंद हो चुके है। अप्रैल 2022 में इस मामले में सबूतों की कमी के कारण कोर्ट ने छोड़ने का फैसला सुनाया था।

Leave a Comment