गावस्कर का तीखा बयान: पांड्या की कप्तानी पर सवालों की बौछार!

गावस्कर का तीखा बयान : MI बनाम CSK मैच में, सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि क्या पांड्या धोनी के सामने ऐसी कप्तानी कर सकते हैं।

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

गावस्कर का तीखा बयान : भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की काफी आलोचन की. उन्होंने यह बताया की हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी काफी साधारण थी. इसके साथ साथ उन्होंने उनके आखरी ओवर की अधिक आलोचना की क्योंकि आखरी ओवर में उनके सामने एमएस धोनी थे, उसके साथ साथ चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 200 के पार जा चुका था.

सुनील गावस्कर ने पांड्या की गेंदबाजी की आलोचना करते हुए यह बताया की लंबे समय में देखी से लेकर यह गेंदबाजी कुछ अधिक खराब हुई. पांड्या के द्वारा फेंकी गई आखरी चार गेंदों में से एमएस धोनी ने 3 गेंद पर उन्होंने 3 छक्के लगाए और आखरी गेंद पर 2 रन लिए. उन्होंने यह बताया की धोनी जिसे बल्लेबाज के लिए यह काफी साधारण गेंद थी उनको कुछ अलग ट्राई करना चाहिए था.

सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे की सराहनीय बल्लेबाजी के बावजूद, गावस्कर का मानना ​​था कि मुंबई इंडियंस उन्हें कम स्कोर तक सीमित कर सकती थी. गावस्कर के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 185 – 190 के बीच होना चाहिए था. इसलिए उन्होंने कल की हार का कारण पांड्या की कप्तानी को बताया.

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

परंतु सीएसके ने मैच में 207 रन बनाए. उसके बाद रोहित शर्मा ने शतक भी जड़ा परंतु उसके बावजूद भी मुंबई चेन्नई से जीतने में असमर्थ रही. जिसके कारण मुंबई को हार का सामना करना पढ़ा और इस समय मुंबई इंडियंस 4 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वे नंबर पर है.

वही दूसरी और चेन्नई सुपर किंग्स 8 पॉइंट्स के साथ Points Table 2024 में तीसरे नंबर पा बनी हुई है. गावस्कर ने यह भी कहा की मुंबई को कई चीजों पर कार्य करने की आवश्यकता है. मुंबई की प्लेऑफ में जाने के प्रयास को चेन्नई ने विफल कर दिया है.

 

Leave a Comment