MI VS CSK: सीएसके के लिए मुश्किलें बढ़ीं! तूफानी खिलाड़ी के खेलने पर अनिश्चितता, जानिए क्या कहते हैं जानकार

MI VS CSK के बीच के मैच में, सीएसके के लिए हालात मुश्किल हो गए हैं। उनके खिलाड़ी की अनिश्चितता और खेलने में तूफानी प्रदर्शन की ज़रूरत है। इससे पहले की टक्कर में, वे स्थिति सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

MI VS CSK : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का 29वां मुकाबला कल खेला गया. जिसमे आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों के बीच में खेला जाएगा Chennai Super Kings Vs Mumbai Indians. इस मैच को लेकर दोनो टीमों के फैंस के दिमाग में टेंशन और रौनक दोनो दिखाई दे रही थी. आप सभी को यह बता दे की यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. जो की शाम 7:30 बजे शुरू हुआ. यह मैच काफी रोमांच भरा रहा. आपको बता दे की यह मठ चेन्नई ने 20 रनों से जीता इसी के साथ चेन्नई पॉइंट्स टेबल में 8अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर बनी हुई है. वही दूसरी तरफ मुंबई इस सीजन में मुंबई ने 6 मैच में से 4 मैच हारे है और केवल 2 मैच जीते है. जिसके कारण मुंबई इंडियंस 4 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में 8वे नंबर पर बनी हुई है. 

इस मैच से पहले सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) के जांबाज गेंदबाज माथिशा पथिराना से बाहर हो सकते थे क्योंकि वह इंजर्ड थे. परंतु मैच के दौरान इसी कोई भी आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की गई. लेकिन कई सूत्रों से इसी खबर मिली थी.

टीम के कोच ने दिया बड़ा संकेत

जैसा की आप सभी जानते है की चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग है. उन्होंने मैच से पहले यह बताया है की माथिशा पथिराना इंजर्ड तो थे परंतु उनकी चोट इतनी भी गहरी नही थी आई वह मैच को खेल न पाए. तो इसलिए वह मैच में खेल सकते है.
उन्होंने यह भी बोला की हम इस मैच की अहमियत को समझते है. परंतु हम यह चाहते ही की पाथीराना फिट रहे. जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 में सो दो ही मैच मों जीत दर्ज की, जबकि 3 हार का सामना करना पड़ा है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

टीम के बुरे प्रदर्शन को देखकर कप्तान हार्दिक पांड्या की काफी आलोचन हो रही है । वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होगा, क्योंकि जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर आजमाइश करेंगी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले 6 ओवर में यानी के पावरप्ले में केवल 48 रन बनाए. उसके बाद 10 ओवर तक वह केवल 80 रन तक ही पहुंच पाए थे. इस मैच में ऋतुराज की जगह पर अजिंक्य रहाणे ओपनिंग बैट्समैन के तौर पर आए थे. जो शुरुआत में कुछ खास नही कर पाए थे. क्योंकि वह केवल 8 गेंदों में 5 ही रन बना पाए थे. उसके बाद रचने रविन्द भी 16 बाल पर 21 रन बना पाए थे. सीएसके की शुरुआत काफी खास नही हुई थी. परंतु मैच में कप्तान की पारी काफी अच्छी रही, उन्होंने केवल 40 गेंदों पर 69 रन बनाया. 

ऋतुराज गायवकाड़ ने जड़ दिए तीन चौके

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने तूफानी बल्लेबाज कर मुंबई इंडियंस का पसीना छुटाया। उन्होंने एक ही ओवर में एक के बाद एक तीन चौके जड़ दिए। जिसमे से उन्होंने एक शॉट ऐसा भी खेला जिसपर यकीन करना काफी कठिन था. 

ऋतुराज के उस शॉट की वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए यह मुकाबला काफी निर्णायक होने जा रहा है, क्योंकि दोनों टीमें जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाती नजर आएंगी।

Leave a Comment