LSG vs KKR : Rahul ने मैच हारने के बाद दिया बड़ा बयान, कही ये चौंकाने वाली बात!

LSG vs KKR : आईपीएल 2024 के 28वे मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. केकेआर ने लखनऊ उपर जाइंट्स ने 8 विकेट से हराया. जिसके कारण LSG IPL Points Table में टॉप 4 में से बाहर हो गया है. जानिए लखनऊ के कप्तान…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

LSG vs KKR : आईपीएल 2024 के 28वे मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. केकेआर ने लखनऊ उपर जाइंट्स ने 8 विकेट से हराया. जिसके कारण LSG IPL Points Table में टॉप 4 में से बाहर हो गया है. जानिए लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने मैच हारने के बात क्या कहा ?

आप सभी को यह बता दे की LSG ने अपनी पारी में 161/7 का स्कोर बनाया, लेकिन केकेआर ने इसे केवल 15.4 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया. आईपीएल के सीजन में अभी तक लखनऊ ने 6 मैच खेले है. जिसमे लखनऊ सुपर जाइंट्स अपना तीसरा मैच हारे है. जबकि केकेआर ने पांच मैचों में अपनी चौथी जीत हासिल की और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई।

केएल राहुल ने बताया की आज का दिन उनके लिए अच्छा नही रहा. परंतु उन्होंने यह भी कहां की हम अपनी इस हर पर ध्यान नही देंगे. उन्होंने इसके साथ यह भी बताया की दूधिया रोशनी में बल्लेबाजी करना काफी आसान हो चुका था. उन्होंने यह भी बताया की वह इसका लाभ उठाने में असमर्थ रहे. लगातार विकेट खोने से उन्हें दुख हुआ और राहुल का मानना था कि यह निर्णायक मोड़ था।

यह भी पढ़े :- MI VS CSK: सीएसके के लिए मुश्किलें बढ़ीं! तूफानी खिलाड़ी के खेलने पर अनिश्चितता, जानिए क्या कहते हैं जानकार

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

शमर जोसेफ के डेब्यू के बारे में, राहुल ने उनकी गति की प्रशंसा की लेकिन उन्होंने सही लाइन और लेंथ की आवश्यकता भी बताई है. केएल राहुल ने बताया की टीम का लक्ष्य बल्लेबाजी पर ध्यान देना है और 180 – 190 से अधिक रन टारगेट देने का है और अपने प्रदर्शन और पहले के मुकाबले बेहतर बनाना है.

हार के बाद भी राहुल को अपनी टीम की मजबूत वापसी की क्षमता पर भरोसा है। वे अपनी गलतियों को सुधारने और टूर्नामेंट में आने वाले मैच में बेहतर होकर लौटेंगे.

Leave a Comment