Bhojpuri Holi: ‘आहि रे दिदिया’ गाने ने मचाई धूम, शिल्पी राज की जादुई आवाज़ ने जीता सभी दर्शकों का दिल

होली से पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री ने होली वाले गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. 'आहि रे दिदिया' गाने में भी होली का माहौल नजर आ रहा है.

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Bhojpuri Song Aahi Re Didiya: हिंदी और पंजाबी गानों की तरह इन दिनों भोजुपरी गाने (Bhojpuri Songs) भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खासतौर पर शिल्पी राज (Shilpi Raj) जैसे कलाकारों के गानों को लोग बहुत प्यार देते हैं. इन दिनों उनका ‘आहि रे दिदिया’ गाना भी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. होली से पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री ने होली वाले गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. ‘आहि रे दिदिया’ गाने में भी होली का माहौल नजर आ रहा है.

‘आहि रे दिदिया’ गाने ने मचाई धूम 

‘आहि रे दिदिया’ गाने को आवाज दी अंकुश राजा और शिल्पी राज ने. वहीं, गाने के लिरिक्स लिखे हैं अखिलेश कश्यप और दिपक ने. इस गाने के म्यूजिक डॉयरेक्टर आर्या शर्मा है. गाने में होली के रंग नजर आ रहे हैं. वहीं, लिरिक्स भी बहुत कमाल के हैं. 1 दिन के अंदर यह गाना सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रहा है. साथ ही लिरिक्स की भी बहुत तारीफ हो रही है.

टाइमिंग है परफेक्ट 

इस गाने को रिलीज करने की टाइमिंग बिल्कुल परफेक्ट है. होली के लिए लोगो की एक्साइटमेंट इस गाने को सुन और भी बढ़ गई है. साथ ही वीडियो की लोकेशन भी बढ़िया दिख रही है. सभी होली वाली कॉस्टयूम में थिरकते नजर आ रहे हैं. 

फैंस कर रहे हैं तारीफ 

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं. हर कोई वीडियो के साथ-साथ लिरिक्स को भी शानदार बता रहा है. गाने के व्यूज और लाइक की संख्या लगातार बढ़ रही है. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी सराहना हो रही है.

Leave a Comment