लोकसभा चुनाव के पहले बड़े ऐलान की तैयारी में कांग्रेस, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कही युवाओं से ये बात

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है और तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी चाल चलने लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने तो अपने चुनावी क्षत्रपों का ऐलान भी कर दिया है. जल्द ही उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी भी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. इसी बीच…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है और तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी चाल चलने लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने तो अपने चुनावी क्षत्रपों का ऐलान भी कर दिया है. जल्द ही उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी भी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. ट्विटर का सहारा लेते हुए राहुल गांधी ने लिखा है कि कांग्रेस कल यानी बुधवार को बड़ा ऐलान करने वाली है. 

ऐलान के बारे में तो राहुल गांधी ने सीधे-सीधे कुछ नहीं लिखा लेकिन इशारों-इशारों में बता दिया कि ये ऐलान युवाओं से जुड़ा होगा. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में देश के युवाओं को संबोधित करते हुए लिखा, ‘अब डिग्री को सम्मान मिलेगा, समस्याओं का समाधान मिलेगा और सभी को काम मिलेगा. कांग्रेस आपके हाथों में देगी भविष्य की कमान, कल होगा बड़ा ऐलान.’

देश के युवाओं!

अब डिग्री को सम्मान मिलेगा, समस्याओं का समाधान मिलेगा और सभी को काम मिलेगा।

कांग्रेस आपके हाथों में देगी भविष्य की कमान, कल होगा बड़ा ऐलान।#YuvaKoMilegaNyay pic.twitter.com/bZ89vPP47X


— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 5, 2024

कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता राहुल गांधी फिलहाल देशभर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान वो लगातार युवाओं से भी मिल रहे हैं और उनकी तकलीफों को लेकर अपनी बात भी रख रहे हैं. राहुल गांधी ने हाल ही में ऐलान किया था कि अगर कांग्रेस पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव के बाद सरकार बनती है तो अग्निवीर योजना को खत्म कर दिया जाएगा. अब राहुल गांधी ने युवाओं को केंद्र में रखते हुए एक और बड़ी योजना का जिक्र किया है. 

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

गौरतलब है कि ये ऐसे समय पर किया जा रहा है, जब देश लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा है. इस तैयारी के तहत भारतीय जनता पार्टी भी अपने घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने का काम कर रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी भी अपनी योजनाओं से देश की जनता को रू-ब-रू कर रही है ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में इसका लाभ मिल सके.

Leave a Comment