Personal Loan Without CIBIL Score: सिबिल स्कोर के बिना पर्सनल लोन देने वाले ऐप्स के नाम देखे

Personal Loan Without CIBIL Score: इस समय पर बगैर सिबिल स्कोर की चेकिंग किए भी आपको सरलता से लोन मिल सकता है। इस लोन को आप एप से ले सकेंगे और इस समय पर ऑनलाइन फ्लैटफॉर्म पर काफी सारे एप्स आ चुके है जोकि सिबिल स्कोर के बिना भी लोन…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Personal Loan Without CIBIL Score: इस समय पर बगैर सिबिल स्कोर की चेकिंग किए भी आपको सरलता से लोन मिल सकता है। इस लोन को आप एप से ले सकेंगे और इस समय पर ऑनलाइन फ्लैटफॉर्म पर काफी सारे एप्स आ चुके है जोकि सिबिल स्कोर के बिना भी लोन प्रदान कर रहे है। इन लोन एप्स से आपको अर्जेंट लोन मिल जायेगा। लोन लेना हो तो आपके पास मात्र एक स्मार्टफोन होना चाहिए जिसमे ये एप इंस्टाल हो जाए।

सिबिल स्कोर के बिना लोन देने वाले ऐप्स

इस लेख में बताए गई एप को इस्तेमाल करके आप काफी सरलता से घर बैठे ही अपना पर्सनल लोन प्राप्त कर सकेंगे। लोन लेने के प्रोसेस में आपको कुछ डॉक्यूमेंट को भी सबमिट करना होगा। बस आपने बताए जा रहे चरणों में ही इस आवेदन फॉर्म को भरना है और फॉर्म जमा करने के थोड़े समय बाद ही आपके बैंक खाते में लोन की राशि आ जाएगी।

RapiPay पर्सनल लोन एप

ऐसा ही एक फेमस लोन प्रोवाइडर एप है रैपीपे पर्सनल लोन एप, जोकि अर्जेंट ही पर्सनल लोन देने के लिए फेमस है। खास बात है कि इस एप से लोन लेने में आपको क्रेडिट स्कोर की भी जरूरत नहीं होगी। एप में आपने केवल अपनी KYC को ही सही प्रकार से करना होगा। यह एप आपको 60 हजार रुपए तक का लोन दे सकता है।

Money Tap पर्सनल लोन एप

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

मनी टैप एप आई मदद से आपो 3 हजार से 5 लाख रूपये तक के लोन को लेने का मौका मिलेगा। इस लोन एप में ब्याज दर को 12 फीसदी से 36 फीसदी रखा गया है। काफी यूजर्स इस एप को अच्छी रेटिंग दे चुके है।

PaySense पर्सनल लोन एप

पेसेंस पर्सनल लोन एप से आपको 16 से 36 फीसदी तक सालाना ब्याज दरों पर लोन लेने का अवसर मिलेगा। यहां पर आप 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते है। इस एप को भी यूजर्स से अच्छी रेटिंग मिल चुकी है।

Navi पर्सनल लोन एप

नवी लोन ऐप की मदद से आपको 20 लाख रुपए तक का लोन मिल सकता है। यह एप 10 से 45 फीसदी तक सालाना ब्याज दर पर लोन दे रहा है।

Flexipay पर्सनल लोन एप

फ्लेक्सीपे पर्सनल एप की मदद से आपको 500 से 2 लाख रुपए तक का लोन लेने की सुविधा मिल रही है। अब ब्याज दर को देखे तो यहां पर आपको 19 से 55 फीसदी तक सालाना ब्याज दर देनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़े:- BOB Personal Loan: बैंक ऑफ बड़ौदा से अर्जेंट 50 हजार से 1 लाख तक का लोन ले

इस आर्टिकल में बताए गए ये सभी एप्स क्रेडिट स्कोर के बगैर भी सरलता से लोन दे सकते है। एक बार ठीक से लोन का अप्लाई कर लेने के बाद आपके डीटेल्स की चेकिंग होगी और सत्यापन का काम होगा। अगर आप लोन लेने के योग्य होंगे तो आपको लोन मिल जायेगा। यहां यह ध्यान दे कि ये लोन ऐप आपको लोन पर थोड़ी अधिक ब्याज दर भी लेने वाले है।

Leave a Comment