तलाक ने नहीं बदला शर्मिला का पोती सारा के लिए प्यार, दिया अपना कीमती लिबास

कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो हमें विरासत से मिलती हैं, जैसे गहने, जमीन और पारंपरिक पोशाक। सारा को भी अपनी बड़ी अम्मा शर्मीला टैगोर से ऐसा ही कुछ मिला है। ये तो सभी जानते हैं कि सैफ अली खान का काफी समय पहले अमृता से तलाक हो गया था।…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो हमें विरासत से मिलती हैं, जैसे गहने, जमीन और पारंपरिक पोशाक। सारा को भी अपनी बड़ी अम्मा शर्मीला टैगोर से ऐसा ही कुछ मिला है। ये तो सभी जानते हैं कि सैफ अली खान का काफी समय पहले अमृता से तलाक हो गया था। लेकिन इसका असर दादी-पोती के बॉन्ड पर बिल्कुल नहीं पड़ा।

सैफ की लाडली का अपनी बड़ी अम्मा से कितना गहरा रिश्ता है, इसे वो समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बयां भी करती रहती हैं। इसी स्नेह की झलक तब भी देखने को मिली जब सारा अली खान को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शर्मिला का बेहद पुराना सूट पहने देखा गया। इसमें यंग अदाकारा इतनी हसीन दिख रही थीं कि जिसने भी उन्हें देखा वो बस देखता रह गया। आइए आपको भी दिखते हैं सारा की नवाबी पहनावे वाली ये तस्वीरें।

बड़ी अम्मा का जरदोजी बॉर्डर सूट

image 4
(फोटो:इंस्टाग्राम @saraalikhan95)

नवाब खानदान की बेटी सारा खान ने अंबानी की तीसरे दिन की इवनिंग पार्टी थीम हेरिटेज को फॉलो करने के लिए अपनी दादी शर्मीला टैगोर का बड़ा ही खूबसूरत और नवाबी वाइब्स देता कुर्ता सेट पहना था। इसे मनीष मल्होत्रा ने अदाकारा के लिए री-क्रिएट किया था। ये टिशू-सिल्क मेड पीस गुलाबी और पिस्ता रंग के कॉम्बिनेशन का था। कंट्रास्टिंग होते हुए भी ये कलर्स एक-दूसरे के साथ मिलकर काफी शानदार लुक क्रिएट कर रहे थे।

सूट की कढ़ाई से लेकर हर डीटेल थी खूबसूरत

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

सारा के सूट की हर डिटेल बेहद खूबसूरत थी। सबसे पहले उनके शॉर्ट लेंथ कुर्ते की बात करें, तो इसमें चाइना कॉलर दी गई थी, जिसे सुनहरी जरदोजी वर्क से सजाया गया था। ओवरऑल कट को डीसेंट रखते हुए इसकी स्लीव्स भी कलाई तक रखी गई थीं। इसके कफ पोर्शन और कुर्ते की बॉर्डर पर भी गोल्डन जरदोजी लेस लगाई गई थी। इसके दुप्पटे पर भी सेम वर्क दोहराया गया था। वहीं हरे रंग का चूड़ीदार पजामा प्लेन रखा गया।

ट्रेडिशनल जूलरी की पेयर

सारा अली खान ने अपने हेरिटेज लुक को और ज्यादा परफेक्शन देने के लिए ट्रेडिशनल लुकिंग जूलरी ही चुनी थी। उन्होंने मांग टीके के साथ ही कान में चांद बालियां पहनी थीं, जिन्हें डायमंड और स्टोन्स से सजाया गया था। अदाकारा के हाथ में इसी से मैच करती रिंग भी देखी गई।

अदाकारा के ग्लोई नेचुरल टोन मेकअप, स्मोकी टच वाला आई मेकअप और लूज ब्रेडिड चोटी भी लुक के साथ कमाल के लग रहे थे।

क्या होती है जरदोजी कढ़ाई

जरदोजी कढ़ाई का वास्ता लखनऊ से है और इसका काम मुलायम कपड़े, जरी वाले कपड़े और रेशमी कपड़ों पर किया जाता है। गोल्डन थ्रेड, मोतियों और सुनहरे सितारों के इस्तेमाल से इसे पूरा किया जाता है। सारा के सूट पर भी इस वर्क को साफ देखा जा सकता है। सच कहें तो ये वर्क ही अदाकारा के लिबास की असली जान भी था।

Leave a Comment