सोशल मीडिया डाउन: फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स हुए परेशान, लॉगआउट हो रहे अकाउंट

Facebook Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम मंगलवार रात (5 मार्च 2024) को अचानक डाउन हो गए. यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक ही लॉगआउट होने लगे. हालांकि, अभी तक डाउन होने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. फेसबुक और इंस्टाग्राम के अचानक डाउन होने से…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Facebook Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम मंगलवार रात (5 मार्च 2024) को अचानक डाउन हो गए. यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक ही लॉगआउट होने लगे. हालांकि, अभी तक डाउन होने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

फेसबुक और इंस्टाग्राम के अचानक डाउन होने से लाखों यूजर्स परेशान हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #facebookdown ट्रेंड करने लगा है. इसे लेकर यूजर्स अपनी शिकायतों के साथ साथ मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

People coming to X to check if Facebook down 😛 #facebookdown pic.twitter.com/yPO1fQj9za


— Pawan (@pawankumarindo) March 5, 2024

कुछ यूजर्स ने बताया कि इंस्टाग्राम और फेसबुक लोड होने में परेशानी आ रही है. जहां इंस्टाग्राम यूजर्स डाउन के बावजूद पुरानी स्टोरी देख पा रहे थे. जबकि फेसबुक अकाउंट्स लॉगआउट हो गए.  फेसबुक डाउन होने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. लोग मजेदार ट्वीट कर रहे हैं. 

People coming to X to check if #facebookdown or not 😂 pic.twitter.com/okfstDfbGo


— Memefied (@Memefied_O) March 5, 2024

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

इस दौरान लोग मेटा के मालिक मार्क जकरबर्ग के मजे लेने में भी पीछे नहीं रहे. लोगों ने जकरबर्ग की मार्फ्ड फोटो शेयर की. इसमें जुकरबर्ग तार काटते नजर आ रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है, जब मेटा कंपनी के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन हुए हैं. फेसबुक पर लोगों को ज्यादा दिक्कत आ रही है. पहली बार फेसबुक खोलने पर जब लॉगिन नहीं हुआ तो यूजर्स अपने फोन को स्विच ऑफ-ऑन करने लगे.

एक यूजर्स ने लिखा, जब आपको पता चलता है कि फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों डाउन हैं और हर कोई एक्स की ओर भागने लगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या किसी और का भी फेसबुक अकाउंट अपने आप लॉगआउट हो गया और लॉगिन करने पर लॉगिन नहीं हो रहा? मुझे हमेशा डर रहता है कि किसी ने इसे हैक कर लिया.

Leave a Comment