Anupama: अपनी ही मां की खुशियों को रोकेगा अध्या का ये कदम, जाने क्या कर रही है अध्या?

Anupama Spoiler: दर्शको को अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शायद ही किसी को इस बात की जानकारी होगी कि अनुपमा के सुपरस्टार शेफ कांटेस्ट को जीतने में कौन सा रोड़ा अटकाने वाला है? यह कोई बाहर का शत्रु न होकर उनकी अपनी ही बेटी अध्या है। बीते कुछ…

Photo of author

Reported by Atul Kumar

Published on

Anupama Spoiler: दर्शको को अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शायद ही किसी को इस बात की जानकारी होगी कि अनुपमा के सुपरस्टार शेफ कांटेस्ट को जीतने में कौन सा रोड़ा अटकाने वाला है? यह कोई बाहर का शत्रु न होकर उनकी अपनी ही बेटी अध्या है। बीते कुछ दिनों में देखने को मिला है कि अनुज कपाड़िया की तरफ से अनुपमा को एक विशेष गिफ्ट मिला है जोकि उसकी पसंदीदा खास रेसिपीज से भरी हुई डायरी है। अनुज इस डायरी को अनुपमा एक “अस्त्र” बताने का काम करता है जोकि उसको कांटेस्ट विनर बनने में सहायता देगा।

अनुपमा कांटेस्ट जीतने को डायरी फाड़ती है

किंतु स्टोरी में एक हैरान करने वाली सिचुएशन भी आती है जिस समय पर अनुपमा कांटेस्ट के लिए रेडी होने को लेकर वो डायरी फिर से पढ़ने की बात कहती है। इसी समय पर वही खड़ी अध्या भी उसकी बातो को सुन लेती है और इसके बाद वो गुस्से में वही करती है जोकि किसी की सोच में भी नही आया होगा। प्रोमो में दिखता है कि अध्या अपनी मां को खुश देखकर काफी उबाल जाती है और वो डायरी को फाड़ना शुरू करके इसके टुकड़े बना देती है।

अध्या मां की खुशियों को मिटाती है

अध्या को ये स्वीकार नहीं है कि उसकी मां इस कांटेस्ट की विनर बन सके और वो अपनी मां की सभी खुशियों को मिटा देना चाह रही है। किंतु अध्या के इस काम से अधिकांश दर्शकों को गुस्सा ही आने वाला है किंतु वही अनुपमा को अपनी बेटी के लिए चिंता भी है। सीरियल के नए प्रोमो दिखाते है कि जिस समय पर डांस की क्लास में अनुपमा, यशदीप की फ्रेंड से बाते कर रही है तो वो ऐसी बात कह रही है जोकि अनुपमा को सोच में डाल देता है। दिया उसको कह रही है कि हम लोग जितना भी मॉडर्न हो जाए, आगे बढ़े, फ्रेंड बने, प्यार कभी खत्म नहीं होता।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

यह भी पढ़े:- Phone Blast: गर्मियों में किसी बम जैसा फट सकता है स्मार्टफोन, इन सभी गलतियो से बचे

क्या एकतरफा प्यार की शादी चलेगी?

दिया की इन सभी बातों से अनुपमा सोच में पड़ जाती है फिर वो कहने लगती है कि खासतौर पर वो प्यार जिसका इंतजार किसी ने 26 सालो तक किया है। फिर वो अनुपमा से पूछ लेती है कि क्या एकतरफ वाले प्रेम में मैरिज चल सकेगी? यदि नहीं चलेगी तो क्या ये अध्या को लेकर एक बड़े धक्के जैसा नहीं होगा? यह बात ही अनुपमा के मन में घूमता रहता है। इस समय पर देखने वाली बात यह है कि अनुपमा की तरफ से उसकी मैरिज को बचाकर रखने को किसी प्रकार की कोशिश होगी अथवा वो अपनी बेटी अध्या के लिए अनुज को श्रुति को सौंपने का काम करेगी?

Leave a Comment